उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर: महेश चंद ने कहा-मुस्लिमों के वोट बिना जीत असंभव

By

Published : Oct 17, 2019, 9:34 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा के उपचुनाव के लिए पार्टियों ने कमर कस ली हैं. सभी दलों के प्रत्याशियों ने जनसंपर्क शुरू कर दिया है. इसी क्रम में रामपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद ने लोगों से वोट मांगे.

महेश चंद गुप्ता ने मांगे बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट.

रामपुर : यूपी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतर कर जनसंपर्क कर रहे हैं. इतना ही नहीं प्रत्याशी जनता जीतने के बाद विकास के बड़े-बड़े दावे भी कर रहे हैं. वहीं रामपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में एक मीटिंग डॉक्टर तनवीर के फॉर्म हाउस पर हुई. जिसके मुख्य अतिथि नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता थे. इस दौरान राज्य मंत्री ने मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के लिए कहा कि रामपुर की जीत मुसलमान भाइयों के बिना नहीं जीत सकते.

महेश चंद गुप्ता ने मांगे बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट.

मुस्लिम समाज के वोट से जीतेगा बीजेपी प्रत्याशी

नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने कहा भारतीय जनता पार्टी का बहुत ही अच्छा माहौल चल रहा है, क्योंकि मैं रामपुर में पिछले कई दिनों से हूं और गली-गली मोहल्ले मोहल्ले जा रहा हूं. साथ ही लोगों से मिल रहा हूं. मुस्लिम समाज के लोगों के चेहरे पर में खुशी देख रहा हूं. उन्होंने कहा मुस्लिम समाज ने यह मन में ठान लिया है कि यहां से भारत भूषण गुप्ता को जिताना है.


मोदी ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास करके दिखाया है. हमारे प्रत्याशी को चारो तरफ से समर्थन मिल रहा है. हमारे प्रत्याशी की 100 फीसदी निश्चित है.
-महेश चंद्र गुप्ता, नगर विकास राज्यमंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details