उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर पहुंचीं पूर्व सांसद जयप्रदा, अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के रामपुर में जयप्रदा भाजपा के जन जागरण कार्यक्रम में पहुंचीं. कार्यक्रम में जयप्रदा ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Sep 17, 2019, 2:30 AM IST

जयप्रदा जन जागरण कार्यक्रम में पहुंची.

रामपुर: पूर्व सांसद जयप्रदा सोमवार को भाजपा के जन जागरण कार्यक्रम में रामपुर पहुंचीं. कार्यक्रम में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव रामपुर सिर्फ आजम खां से मिलने के लिए आए थे. जयप्रदा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश जब रामपुर आए थे तो उन्हें पीड़ित परिवारों से भी मिलना चाहिए था.

जयप्रदा जन जागरण कार्यक्रम में पहुंची.

जानिए मीडिया से क्या कुछ बोलीं जयाप्रदा-

जयाप्रदा से मीडिया ने सवाल किया कि अखिलेश यादव ने अपने रामपुर दौरे के दौरान कहा था कि जब सपा सरकार आएगी तो आजम खां पर दर्ज मुकदमे वापस होंगे. इस पर जयाप्रदा ने कहा कि हर लीडर को हर व्यक्ति से मिलने का अधिकार है. अखिलेश आजम खां से मिलने आए और उनके पार्टी के आदमी से मिलने का उनका हक बनता है. जयाप्रदा ने कहा कि अखिलेश यादव इस बार आम जनता से मिलने या विकास के लिए नहीं आए वो सिर्फ एक व्यक्ति से मिलने आए थे.

जयाप्रदा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं अखिलेश से पूछना चाहती हूं कि जब मैं सपा में थी तो मुझे न्याय कब मिला? एआरटीओ मेरे ऑफिस आया और मेरी गाड़ी की लाल बत्ती उतार ली, उसमें मेरा कोई कसूर नहीं था, तो आप मुझे बचाने के लिए क्यों नहीं आए. जयाप्रदा ने कहा मैं पूछना चाहती हूं अखिलेश यादव से मुलायम सिंह से कि जब मैं मुश्किल में थी तो वह मुझे बचाने क्यों नहीं आए. क्योंकि मैं एक औरत हूं और हिंदू हूं. जयाप्रदा ने कहा क्योंकि अखिलेश राजनीति कर रहे हैं. उपचुनाव करीब है और इन्हें मुसलमानों के वोट चाहिए इसलिए इन्हें रामपुर की याद आई.

जयाप्रदा ने मीडिया से कहा कि जिन गरीबों की जमीन आजम खां ने हड़पी है, उनके घर पर उनसे मिलने अखिलेश यादव क्यों नहीं गए. उन्होंने कहा कि अगर आप न्याय करना चाहते हो तो आपको उनके घर पर भी जाना चाहिए था. जयप्रदा ने आजम खान पर तंज कसते हुए कहा कि अगर ऐसे ही भीख मांग कर यूनिवर्सिटी बना सकते हैं, तो इस दुनिया में सभी लोग यूनिवर्सिटी बना देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details