उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अभद्र टिप्पणी करने पर प्रधान पद का प्रत्याशी गिरफ्तार

रामपुर में प्रधान पद के प्रत्याशी को अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया है. पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार ने भारी भीड़ के बीच अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने प्रत्याशी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 7, 2021, 5:51 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में ग्राम प्रधान प्रत्याशी.
पुलिस की गिरफ्त में ग्राम प्रधान प्रत्याशी.

रामपुरः कोतवाली टांडा क्षेत्र के बेजना गांव से प्रधान पद के कई उम्मीदवार हैं जो अपनी-अपनी उम्मीदवारी की ताल ठोक रहे हैं. उसी में एक प्रधान हैं. बब्बू अली घोसी, जिन्होंने 2 अप्रैल को हजरतपुर में अपने कार्यालय के बाहर भारी भीड़ के बीच माइक से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

प्रधान पद का प्रत्याशी गिरफ्तार.

उन्होंने कहा कि यह कितना ही फोन कर लें, लेकिन आज पुलिस नहीं आएगी. पुलिस तो अल्लाह के हुक्म से पहले ही बैठ गई है. कोई फर्जी वोट नहीं पड़ेगा और अगर फर्जी वोट पड़ेगा तो तुम्हारा बढ़ेगा. डंके की चोट पर कह रहा हूं कि प्रशासन देगा तो तुम्हारा साथ देगा. हजरतपुर में तो हम डंके की चोट पर वोट डालेंगे हमें कोई नहीं रोकेगा. इस तरह का बयान प्रधान पद के उम्मीदवार बब्बू अली घोसी ने दिया था. जिस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- प्रत्याशी का समर्थन न करना पड़ा भारी, पीट-पीटकर हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया सोशल मीडिया के माध्यम से एक कथित वीडियो प्राप्त हुआ था. जिसकी जांच करने पर पाया गया कि ग्राम बेजना का प्रधान पद का उम्मीदवार है बब्बू अली घोसी. उसके द्वारा 2 अप्रैल को कार्यालय के बाहर लोगों को इकट्ठा किया गया. वहां पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया. वहां पर कोविड-19 का उल्लंघन किया गया. वहां पर अफवाह फैलाई गई. इस संबंध में थाना टांडा में एक मुकदमा दर्ज किया गया और विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details