उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में 12 साल की बच्ची से 70 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म

रामपुर के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र में 70 साल के बुजुर्ग ने 12 साल की मासीम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही उसको गिरफ्तार भी कर लिया है.

By

Published : Feb 16, 2022, 6:52 AM IST

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

रामपुर:कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र में मंगलवार को 12 साल की मासूम के साथ 70 साल के बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया. बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजन उसको अस्पताल लेकर गए, जहां उसने अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले बुजुर्ग राम किशोर ने खेत में ले जाकर दुष्रर्म किया. बच्ची का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. बच्ची की मां ने बताया कि उसकी 12 साल की बच्ची को पड़ोस का रहने वाला 70 साल का बुजुर्ग खेत में आलू देने के बहाने ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने बच्ची को डरा-धमकाकर कुछ भी नहीं कहने की बात कहकर घर पर छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:लड़का समझ किया अपहरण, निकली लड़की तो दुष्कर्म के प्रयास में कर दी हत्या

आरोपी बुजुर्ग ने बच्ची के परिवार वालों से कहा कि इसके लकड़ी लग गई है. बच्ची ने पूरी कहानी अपनी मां को बताई. उसके बाद इस मामले में कोतवाली सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज कराया गया. बच्ची की मां ने कहा कि उसको इंसाफ चाहिए. उसने कहा कि उसके ऊपर पैसे देकर मामले को निपटाने का दबाव भी बनाया जा रहा है, लेकिन उसे पैसा नहीं चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details