उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में किसान नेता के बेटे पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के रामपुर में किसान नेता के बेटे पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि किसान नेता का बेटा एक प्राइवेट हास्पिटल के डॉक्टर को धमकाता और रंगदारी मांगता था. वहीं किसान नेता का कहना है कि बदले की भावना से हास्पिटल के संचालक ने झूठा मुकदमा दर्ज कराया है.

By

Published : Oct 25, 2019, 12:28 PM IST

किसान नेता के बेटे पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज.

रामपुर: प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर ने किसान नेता के बेटे पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया है. डॉक्टर का आरोप है कि किसान नेता का बेटा डॉक्टर से हॉस्पिटल चलाने के नाम पर रंगदारी मांगता था. इस मामले पर अब हॉस्पिटल के संचालक और डॉक्टर तौफीक ने किसान नेता के बेटे के खिलाफ कोतवाली सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है.

किसान नेता के बेटे पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज.


जिले में कोतवाली सिविल लाइंस के शौकत अली मार्ग पर स्टार मेडिसिटी नाम से एक हॉस्पिटल है. इस हॉस्पिटल के डॉक्टर तौफीक ने कोतवाली सिविल लाइंस में किसान नेता एहसान के बेटे रेहान पाशा के खिलाफ रंगदारी मांगने, गाली-गलौज और तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज कराया है.

डॉक्टर तौफीक ने बताया कि आरोपी बार-बार धमकी देता है और पैसे मांगता है. आरोपी कहता है कि तुम्हें अस्पताल चलाना है तो पैसे देने पड़ेंगे. उसने मेरे हॉस्पिटल में आकर तोड़फोड़ भी की और मेरी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया और मुझसे गाली-गलौज भी की.

ये भी पढ़ें-रामपुर: पुलिस वाहन ने ई-रिक्शे में मारी टक्कर, रिक्शा चालक घायल

वहीं इस मामले पर भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के महासचिव एहसान ने बताया कि उन्होंने फर्जी हॉस्पिटल की शिकायत की थी और कई बार धरना प्रदर्शन भी किए थे, जिसको लेकर स्टार मेडिसिटी हॉस्पिटल के संचालक ने मेरे बेटे को बुलाया और पैसे देने की कोशिश की. जब उसने पैसे लेने से इनकार कर दिया, तब उसने झूठा मुकदमा मेरे बेटे के खिलाफ रंगदारी का दर्ज कराया है

मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है कि स्टार मेडिसिटी के डॉक्टर ने रेहान पाशा नाम के युवक के खिलाफ रंगदारी मांगने, गाली-गलौज करने और तोड़फोड़ करने को लेकर एक मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details