उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में बोलीं जया प्रदा- देश की सुरक्षा के लिए CAB जरूरी

By

Published : Dec 10, 2019, 3:19 PM IST

यूपी के रामपुर पहुंची पूर्व सांसद जया प्रदा ने सिटीजन अमेंडमेंट बिल का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि यह बिल देश की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी था. इस दौरान उन्होंने आजम खां पर भी तंज कसा.

ETV BHARAT
CAB का जया प्रदा ने किया स्वागत.

रामपुर:लोकसभा में सिटीजन अमेंडमेंट बिल ( CAB ) पास होने पर पूर्व सांसद जया प्रदा ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि यह बिल देश की सुरक्षा के लिए लागू करना बेहद जरूरी है. इसमें खासतौर से जो पड़ोसी देश हैं, चाहे पाकिस्तान के लोग हों या बांग्लादेश के लोग हों, इसमें जो भी लोग हमारे देश में आते हैं. नागरिकता के लिए उनकी पहचान करना बेहद जरूरी है.

CAB का जया प्रदा ने किया स्वागत.

'रेपिस्ट किसी जाति-धर्म का हो, कड़ी से कड़ी सजा मिले'
पूर्व सांसद जया प्रदा से जब सवाल किया कि जो छोटे निचले तबके के रेपिस्ट हैं, उनको सजा जल्दी मिल जाती, लेकिन जो उच्च पदों पर बैठे हैं, उनको सजा नहीं मिल पाती है. इस सवाल पर जयाप्रदा ने कहा कि मैं अभी यह नहीं समझती हूं कि वह गरीब है या अमीर है, अगर किसी ने गुनाह किया है, वो किसी भी धर्म का हो, किसी जाति का हो, किसी राष्ट्र का हो, सजा सभी को मिलनी चाहिए.

'आजम खां अपनी आदत से मजबूर हैं'
सपा सांसद आजम खान के दिए बयान के 1947 में भी देश बंटा था और अब भी बंट रहा है, इस पर जया प्रदा ने कहा कि मैं आजम खां के बारे बात नहीं करना चाहती हूं, उनका नाम मत लीजिए. आजम खां हर बात का विरोध करते हैं. वो अपनी आदत से मजबूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details