उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मस्जिद में बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, जानें क्यों ली गई जान

By

Published : Feb 25, 2021, 9:57 PM IST

यूपी के रामपुर में मस्जिद में अजान लगाने को लेकर दो बुजुर्ग आपस में भिड़ गए. इसके बाद एक बुजुर्ग ने चाकू से गला रेतकर दूसरे बुजुर्ग की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मस्जिद के अंदर बुज़ुर्ग की गला रेत कर हत्या
मस्जिद के अंदर बुज़ुर्ग की गला रेत कर हत्या

रामपुर:जिले के थाना अजीम नगर क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव में अजान को लेकर दो बुजुर्गों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक बुजुर्ग ने दूसरे बुजुर्ग की मस्जिद के अंदर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला अजीम नगर क्षेत्र अंतर्गत नगलिया आकिल गांव का है. सगीर बेग गांव की बिलाल मज्सिद में रोजाना तौर पर अजान लगाते थे. गांव के ही रहने वाले जलीस अहमद भी मस्जिद में अजान लगाना चाहते थे. इसी को लेकर गुरुवार शाम दोनों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि जलीस अहमद ने चाकू से सगीर बेग पर कई वार किए.

इसी बीच शमसुद्दीन नाम का व्यक्ति बीच-बचाव करने के लिए आया तो जलीस अहमद ने शमसुद्दीन पर भी चाकू से हमला कर दिया. इससे शमसुद्दीन घायल हो गया. हमले में घायल शमसुद्दीन की तहरीर पर थाना अजीम नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details