उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 20, 2020, 1:03 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर के डीएम ने औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

डीएम आन्जनेय कुमार सिंह ने रामपुर के पनवड़िया और रेलवे स्टेशन सहित कई इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने अलाव और रैन बसेरे की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

डीएम ने औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा
डीएम ने औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

रामपुरः डीएम आन्जनेय ने जिले के कई इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे. इसके साथ ही डीएम ने रैन बसेरा और सार्वजनिक जगहों पर अलाव की व्यवस्था का जायजा भी लिया.

शहर के इलाकों का निरीक्षण करते डीएम
ठंड को लेकर सतर्क डीएम

बढ़ती ठंड को देखते हुए जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह भी सतर्क हो गये हैं. इसी को लेकर वे जिले के कई इलाकों का दौरा किया. इस दौरान वे सार्जवजनिक जगहों पर अलाव की व्यवस्था का जायजा लिया. डीएम ने यहां की व्यवस्था में कुछ कमियां देखी, तो फौरन संबंधित अफसरों से उसे दूर करने का आदेश दिया. बहरहाल डीएम को ज्यादातर व्यवस्थायें बेहतर मिली. शहर के मुख्य चौराहों पर अलाव की व्यवस्था की गयी थी. जिस पर हाथ सेंक कर ठंड से राहत महसूस कर रहे थे. रैन बसेरों में लोगों के सोने की व्यवस्था ठीक-ठाक मिली. बहरहाल डीएम आन्जनेय कुमार सिंह समय-समय पर औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लेते रहते हैं. और जो भी कमी हो उनको दूरुस्त करने के आदेश देते हैं, ताकि कपकपाती ठंड में किसी को असुविधा का सामना न करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details