उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर: डीएम ने आइसोलेशन सेंटर पर छापेमारी कर दिए निर्देश

By

Published : Aug 24, 2020, 9:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में रविवार रात को शिकायत पर जिलाधिकारी ने दो आइसोलेशन सेंटरों पर छापा मारा. वहीं छापेमारी के दौरान पाई गई खामियों पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित भी किया.

डीएम ने आइसोलेशन सेंटर पर मारा छापा.
डीएम ने आइसोलेशन सेंटर पर मारा छापा.

रामपुर: रविवार को जिले के आइसोलेशन सेंटर से आई शिकायत के बाद जिलाधिकारी ने दो लेवल-1 आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान स्टाफ संबंधी कुछ शिकायतें सामने आईं और कुछ डॉक्टर भी ड्यूटी पर उपस्थित नहीं मिले. व्यवस्थाओं को लेकर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है, ताकि प्रोटोकॉल के हिसाब से आइसोलेशन सेंटर पर सभी व्यवस्थाएं की जा सकें.

आइसोलेशन सेंटर पर डीएम ने की छापेमारी.

जिलाधिकारी रामपुर आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि 2 जगहों जौहर यूनिवर्सिटी और ओपल होटल में लेवल-1 के आइसोलेशन वॉर्ड की व्यवस्था की गई है. इनमें कोरोना प्रोटोकॉल के हिसाब से सभी व्यवस्थाएं की गई हैं. शिकायत पर दोनों जगहों का निरीक्षण किया गया, ताकि व्यवस्थाओं की जांच हो सके.

निरीक्षण के दौरान व्यव्सथाओं में कमी देखी गई, जिसके तहत अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. प्रशासन द्वारा एक्शन लिया जा रहा है. खामियों को दुरुस्त कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है. साथ ही सीएमओ व अधिकारियों के साथ मीटिंग की जाएगी. जिलाधिकारी ने कहा कि आगे जो भी दिक्कतें आएंगी, उन्हें दूर करने का प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details