उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में युवक को मारी गोली

रामपुर जिला के थाना पटवाई क्षेत्र में डिश एंटीना लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायर कर दिया. गोली लगने से बुरी तरह घायल व्यक्ति को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. हालत नाजुक होता देख डॉक्टर उसे जिला अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिए.

युवक को गोली मारी
युवक को गोली मारी

By

Published : Feb 19, 2021, 3:29 AM IST

Updated : Feb 19, 2021, 3:47 AM IST

रामपुर :ये घटना थाना पटवाई क्षेत्र के जीवाई कदीम गांव की है. रात 10 बजे के करीब डिश एंटीना लगाने को लेकर गांव के प्रेमबाबू और विशन का आपस में विवाद हो गया. आरोप है कि विवाद बढ़ने पर प्रेमबाबू ने विशन पर फायर कर दिया, जिससे विशन बुरी तरह घायल हो गया. वहीं घटना के बाद प्रेमबाबू फरार हो गया.

युवक को गोली मारी
आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना थाना पटवाई पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पटवाई पुलिस तुरन्त घटना स्थल पहुंची. पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घायल विशन को रामपुर जिला अस्पताल भेजा. घायल की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं सीओ शाहबाद मिलक श्रीकांत प्रजापति भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायल का हाल जाने.

सीओ ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पटवाई थाना क्षेत्र के जीवाई कदीम गांव में डिश एंटीना लगाने को लेकर दो पक्षों में कुछ विवाद हुआ. प्रथम सूचना के आधार पर वहां पर फायर हुआ है, लेकिन जब मेडिकल रिपोर्ट आएगी और पीड़ित की ओर से तहरीर प्राप्त होगी उसी आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जाएगा. सीओ ने कहा उनकी डॉक्टरों से भी बात हुई है. उन्होंने कहा है कि डॉक्टरों के अनुसार मरीज सीरियस है उसको हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है.

Last Updated : Feb 19, 2021, 3:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details