उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारिश ने खोली नगर पालिका की पोल, कब्रिस्तान में भरा नाले का गंदा पानी

By

Published : Jun 20, 2021, 11:21 AM IST

रामपुर बारिश के बाद नाले का गंदा पानी कब्रिस्तान में भर गया. स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद नगर पालिका ने पंप लगाकर कब्रिस्तान से पानी को बाहर निकलवाया.

etv bharat
नाले का पानी कब्रिस्तान में भरा

रामपुर: जिले में हो रही झमाझम बारिश ने रामपुर नगर पालिका की पोल खोलकर रख दी है. जिले में गांधी समाधि के पास शददान शाह बाबा के मजार के पास बने कब्रिस्तान के पास से गुजर रहा नाला बारिश के बाद ओवरफ्लो हो गया. जिसके बाद कब्रिस्तान में पानी भर गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि नाले का गंदा पानी कब्रिस्तान में और उसके बराबर मजार में भर गया है. ऐसे में कब्र में दफ्न शव गंदे पानी में उतराने लगे. कई बार नगर पालिका में शिकायत की गई, लेकिन मौके पर समाधान नहीं हो सका. इसकी शिकायत जब नगर पालिका के ईओ इंदु शेखर मिश्रा को हुई तो उन्होंने पंप लगवाकर कब्रिस्तान से पानी बाहर निकलवाया.

कब्रिस्तान में भरा नाले का गंदा पानी
नगर पालिका ईओ ने बताया कि अचानक से काफी देर तक मूसलाधार बारिश हुई, जिसकी वजह से जलभराव की स्थिति उत्पन्न हुई. पूरे क्षेत्र में भ्रमण कर जलभराव की स्थिति का जायजा लिया गया है. सुबह करीब 3 बजे पानी बंद हो गया. पूरे क्षेत्र में जलभराव की स्थिति नहीं दिखी है. सारा पानी उतर गया है.

ईओ ने बताया कि जहां तक बात कब्रिस्तान की है, तो यहां पर कुछ अज्ञात तत्वों द्वारा खेतों में पानी जाने से रोकने के लिए नाली के पानी को बंद कर दिया गया था. जिसके चलते पानी ओवरफ्लो होकर इधर आ गया था. जेसीबी से पानी को निकलवा दिया गया है. कब्रिस्तान में लाशें उतराती नहीं दिखीं हैं. पानी कम होने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें-कोरोना के 500 से अधिक एक्टिव केस होते ही जिलों में लगेगा कर्फ्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details