उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बंद पड़े मकान में मिला सौतेली मां और बेटे का शव, जांच में जुटी पुलिस

रामपुर जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक बंद पड़े मकान में सौतली मां और बेटे का शव मिला है. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jun 13, 2022, 10:38 PM IST

etv bharat
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र

रामपुरः सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में देर रात दो शव मिलने से सनसनी फैल गई. रविवार रात एक बंद पड़े घर में से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो घर में एक कमरे में एक बालक और एक महिला का शव था. महिला का शव फंदे पर झूल रहा था. वहीं, बालक का शव बेड पर पड़ा हुआ था. शव करीब दो से तीन दिन पुराने प्रतीत हो रहे थे. पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि शव एक व्यक्ति की दूसरी पत्नी की तरह रह रही महिला और पहली पत्नी के बेटे हैं. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के ज्वालानगर मोहल्ले में आनंद कॉन्वेंट स्कूल के पास एक बंद पड़े घर में से पड़ोसियों को बदबू आ रही थी, जिस पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही एसपी अशोक कुमार और एएसपी डॉ. संसार सिंह भी पुलिस बल व फॉंरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ कर शवों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की. लेकिन किसी भी पड़ोसी से कोई जानकारी नहीं मिल सकी. इतनी देर में सूचना पर अनिल कुमार नामक व्यक्ति मौके पर पहुंचा. अनिल कुमार सब्जी विक्रेता है और मंडी में उनकी आढ़त है. अनिल कुमार ने बताया वे मूलरूप से सैदनगर थाना क्षेत्र के अहरौला गांव में रहता है और एक शव उनकी दूसरी पत्नी के रूप में रह रही महिला सुनीता (35) और दूसरा शव पहली पत्नी मालती के बेटे शिवलेश (09) का है.

पांच साल से अनिल के साथ रह रही थी सुनीता

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में ये बात सामने आई है कि सुनीता करीब पांच साल से अनिल के साथ रह रही थी. सुनीता भी शादीशुदा थी और तीन बच्चे भी थे. लेकिन करीब पांच साल से वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर अनिल कुमार के साथ रह रही थी. वहीं, अनिल कुमार की पहली शादी साल 2010 में मगरमऊ निवासी मालती से हुई थी. अनिल और मालती के वैष्णवी, अनुराग और शिवलेश तीन बच्चे हुए, जिनमें से शिवलेश का शव रविवार को मिला है.

सुनीता के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था शिवलेश

पुलिस पूछताछ में ये बात सामने आई है कि शिवलेश कक्षा दो का छात्र था और रामपुर में ही सुनीता के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था. इस घटना पर कोई भी अधिकारी ऑन कैमरा बोलने को तैयार नहीं हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details