उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 20, 2020, 6:25 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर : गन्ने के खेत में मिला नाबालिग युवती का शव

यूपी के रामपुर जिले के कोतवाली टांडा क्षेत्र में गन्ने के खेत से एक युवती का शव बरामद हुआ है. युवती सोमवार रात से ही घर से लापता थी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबिन में जुट गई है.

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस बल.
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस बल.

रामपुर : जिले के कोतवाली टांडा क्षेत्र में गन्ने के खेत से एक युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. युवती सोमवार रात से ही घर से लापता थी. मंगलवार सुबह घरवालों को उसका शव गन्ने के खेत में मिला. जिसके बाद युवती के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसपी और एडिशनल एसपी तुरंत घटनास्थल पहुंच गए. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की बारीकी से जांच की. दूसरी तरफ मृतक युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

दरअसल, ये घटना रामपुर जिले के कोतवाली टांडा क्षेत्र के कलैया नगला गांव की है. जहां के रहने वाले विजय सिंह की नाबालिग बेटी सोमवार को घर से लापता हो गई. घरवाले रात में ही युवती की तलाश करना शुरू कर दिए. जब सुबह गन्ने के खेत में युवती का शव मिला तो गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किए. मृतक युवती के माता-पिता से भी पूछताछ की. वहीं युवती के माता-पिता गांव के ही एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. मृतक युवती के पिता विजय सिंह ने बताया कि उन्हें गांव के ही इरफान नाम के युवक पर हत्या करने का शक है. क्योंकि जब वो गन्ने के खेत में देखने गए थे तब भी वह उन्हें मिला था. मृतक युवती के पिता ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि बॉडी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. युवती के पिता ने नामजद एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है उसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details