उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 6, 2020, 7:22 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर: पति, पत्नी और तीन महीने के बच्चे के सिर पर लगी गोली, मौत

यूपी के रामपुर के बिलासपुर थाना क्षेत्र में दंपति और तीन महीने के मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. तीनों की सिर पर गोली लगने से मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv  bharat
रामपुर में दंपति और तीन महीने के मासूम का गोली लगा मिला शव.

रामपुर:बिलासपुर थाना क्षेत्र स्थित डिबडिबा फार्म के सिंह कॉलोनी के एक कमरे में दंपति समेत मासूम का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों के अनुसार दबाव और तनाव के कारण सर्राफा कारोबारी ने स्वयं और परिवार को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. मौके से एक पिस्टल बरामद की गई है.

तीन शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी.

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सर्राफा कारोबारी प्रदीप रस्तोगी का सिंह कालोनी में आवास है. प्रदीप, पत्नी, 3-4 महीने के बेटे और अपने भाई के साथ यहां रहते थे. घटना से थोड़ी देर पहले भाई दुकान चला गया.

प्रदीप ने गांव में रहने वाले अपने छोटे भाई को फोन किया कि मैं अपनी सारी दुनिया समाप्त कर रहा हूं और फोन काट दिया. इसे बाद दुकान गए दूसरे भाई को भी फोन करके अपनी दुनिया समाप्त करने की बात कही और फोन काट दिया. इस फोन से परेशान दोनों भाइयों ने आपस में बात की. दुकान से छोटा भाई घर पहुंचा.

यहां प्रदीप, भाभी प्रीति और भतीजा सचिन तीनों की डेड बॉडी मिली. एक पिस्टल भी मिला. यह देख उसने शोर मचाया. इससे आसपास के सभी लोग इकट्ठा हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें: रामपुर: सर्राफा दुकानों से चोरी का पर्दाफाश, 6 बदमाश गिरफ़्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details