उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

उत्तर प्रदेश के रामपुर में कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. आग से लाखों का माल जलकर खाक हो गया. दमकल की कई गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया.

etv bharat
कपड़े की दुकान में आग.

By

Published : Dec 27, 2019, 7:58 AM IST

रामपुर:शादाब मार्केट मेन मार्केट के पास बनी चाकू मार्केट में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई. शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण बताया जा रहा है. देखते ही देखते लाखों का मालजलकर खाक हो गया. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया. रेडीमेड की दुकान में लगी आग बराबर की दुकान तक पहुंच गई. चाकू की दुकान में भी आग लगी भीषण आग की वजह से आस-पास के दुकानदारों का जमावड़ा लग गया और सभी लोग आग बुझाने में जुट गए.

कपड़े की दुकान में आग.

खास बातें-

  • कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई.
  • देखते ही देखते आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया.
  • आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक हो गया.
  • आस-पास दुकानदारों का जमावड़ा लग गया, सभी लोग आग बुझाने में जुट गए.
  • मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया.

रामपुर के मेन मार्केट शादाब मार्केट के बराबर बनी चाकू मार्केट में सलमान नामक युवक की रेडीमेड की दुकान थी, जिसको वह रात 8:45 बजे बंद कर घर गया था. तभी कुछ देर बाद उसको किसी ने उसकी दुकान में आग लगने की सूचना दी जिस पर वे तुरंत दुकान पर पहुंचा और देखा तो आप भीषण रूप से जल रही थी. उसने फायर ब्रिगेड को फोन किया तो फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने आकर आग पर काबू पाया. वहीं फायर ब्रिगेड के साथ-साथ एडिशनल एसपी और सीओ सिटी भी घटनास्थल पहुंचे.

चाकू मार्केट में सलमान नामक युवक की रेडीमेड की दुकान थी, जिसको वह बंद कर घर चला गया था . उसके बाद इस की दुकान में आग लग गई युवक ने बताया है कि उसकी दुकान में लगभग 10 लाख का सामान था, जो सारा जलकर राख हो गया है. युवक के मुताबिक उसकी दुकान के पास कुछ युवक खड़े सिगरेट पी रहे थे, तो उस बिंदु को लेकर भी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है.
-अरुण कुमार सिंह, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details