उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर के इस स्कूल में विद्यार्थियों ने हॉस्टल बंद कर किया हंगामा, डीएम के आश्वासन पर माने

By

Published : Jul 19, 2022, 7:19 PM IST

रामपुर के आश्रम पद्धति स्कूल में बच्चों ने हॉस्टल का दरवाजा बंद कर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने डीएम से मिलने की मांग उठाई.

etv bharat
आश्रम पद्धति स्कूल में छात्रों का हंगामा

रामपुर: जनपद के आश्रम पद्धति स्कूल में मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया. जब छात्रों ने हॉस्टल को बंद कर स्कूल की व्यवस्थाओं के खिलाफ किया हंगामा. साथ ही स्कूल के मेस के खाने को भी गलत तरीके से खिलाने का आरोप लगाया है. इस दौरान बच्चों ने डीएम को बुलाने की मांग उठाई. जिसके बाद डीएम मौके पर पहुंचे और जांच करने का आश्वासन दिया.

आश्रम पद्धति स्कूल में छात्रों का हंगामा

दरअसल, विद्यार्थियों ने पहले आश्रम पद्धति स्कूल के सभी दरवाजे बंद किए. इसके बाद छत पर चढ़कर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान बच्चे जोर जोर से चिल्लाने लगे और कहा कि स्कूल की व्यवस्था ठीक नहीं है. कल से खाना भी नहीं खाया है, पीने का पानी भी नहीं मिला है. स्कूल के स्टाफ से कई बार शिकायत कर दी गई है. लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है, जिससे वह परेशान हो चुके हैं और डीएम के अलावा किसी भी अधिकारी से नहीं मिलेंगे. इस दौरान सभी बच्चों ने अपने-अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था.

यह भी पढ़ें-फर्जी प्रमाणपत्र से 15 साल से कर रहा था शिक्षक की नौकरी, पुलिस ने भेजा जेल

मामले की जानकारी लगते ही जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ आश्रम पद्धति स्कूल पहुंचे, जहां स्कूल की छत पर हंगामा काट रहे बच्चों को नीचे बुलाया गया और उनकी परेशानी जानी. डीएम ने कहा कि स्कूल की व्यवस्थाओं के खिलाफ बच्चों ने हंगामा किया है. मामले की जांच की जा रही है. इसके अलावा भी बीच में समाज कल्याण अधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी द्वारा यहां के मेस के खाने का निरीक्षण कराया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details