उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छत से गिरी फॉल सीलिंग...और बाल-बाल बचे मुख्तार अब्बास नकवी

यूपी के रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में छत की सीलिंग उनके पीछे खड़े सुरक्षाकर्मियों पर गिर गई. इस हादसे में मुख्तार अब्बास नकवी तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके पीछे खड़े सुरक्षाकर्मियों को मामूली चोट आई है.

By

Published : Oct 14, 2021, 4:22 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 4:39 PM IST

बाल-बाल बचे मुख्तार अब्बास नकवी
बाल-बाल बचे मुख्तार अब्बास नकवी

रामपुर : मुख्तार अब्बास नकवी हुनर हाट का निरीक्षण करने रामपुर पहुंचे. निरीक्षण के बाद उन्होंने प्रेस वार्ता शुरु ही की थी कि छत पर लगी हुई सीलिंग की प्लेटें उनके सुरक्षाकर्मियों पर गिरने लगी, जिसके बाद अफरातफरी शुरू हो गई. हालांकि इस हादसे में कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बाल-बाल बच गए. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के सिर पर मामूली चोट आई है.

जनपद रामपुर में अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय द्वारा हुनर हाट का आयोजन किया जा रहा है. यह हुनर हाट 16 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक चलेगा. इस हुनर हाट की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अपने 4 दिवसीय कार्यक्रम के दौरान गुरुवार को कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी दोपहर 2:30 बजे रामपुर पहुंचे. रामपुर पहुंचकर उन्होंने हुनर हाट का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद वह कॉन्फ्रेंस रूम में गए. उन्होंने प्रेस वार्ता शुरू ही की थी कि अचानक छत की सीलिंग की प्लेटें उनके पीछे खड़े सुरक्षाकर्मियों पर गिर गई, जिससे कई सुरक्षाकर्मियों और कई भाजपा कार्यकर्ताओं के सिर पर मामूली चोट भी लगी, लेकिन कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास बाल-बाल बच गए. कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के साथ जल संचय राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख और जिला पंचायत अध्यक्ष ख्याली राम लोधी और जिला अधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ भी मौजूद थे.

बाल-बाल बचे मुख्तार अब्बास नकवी

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी कांड का हुआ सीन रिक्रिएशन : आरोपियों के साथ घटनास्थल पर मौजूद जांच एजेंसियां

बरहाल इस हादसे से कुछ देर के लिए प्रेसवार्ता में अफरा-तफरी रही लेकिन, कैबिनेट मंत्री ने इस बात को गंभीरता ने न लेकर फिर से अपनी प्रेसवार्ता शुरू की. इस हादसे की वजह से उनके चेहरे पर कुछ नाराजगी भी थी.

Last Updated : Oct 14, 2021, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details