उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के गंज थाना क्षेत्र में पहाड़ी गेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार नाले में गिर गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई.

By

Published : Jun 27, 2021, 1:42 PM IST

रामपुर में हादसा
रामपुर में हादसा

रामपुर:जिले के गंज थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार गिरी नाले गिर गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची गई और क्रेन की मदद से कार और उसमें सवार लोगों के शवों के नाले से बाहर निकलवाया. इसके बाद चारों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. कार सवार चारों व्यक्ति दिल्ली से नैनीताल जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में ये दुर्घटना हो गई. कार से शराब की बोतलें बरामद हुई है. माना जा रहा है कि ड्राइवर समेत कार सवार सभी लोग नशे में थे.


जनपद रामपुर के गंज थाना क्षेत्र में पहाड़ी गेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे नाले में जा गिरी. जिससे बाद आस-पास के लोग तुरंत मदद के लिए नाले किनारे जुट गए. इसके बाद लोगों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नाले से बाहर निकाला. जिसके बाद कार से चार लोगों के शव बरामद हुए. मृतकों के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पुलिस ने उनकी पहचान की. चारो मृतक दिल्ली के रहने वाले थे और दिल्ली से नैनीताल जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में ये हादसा हो गया. उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन भी रामपुर पहुंच गए हैं.

इसे भी पढ़ें : फिरोजाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, आज होनी थी सगाई


अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया सुबह 4:00 बजे थाना गंज पुलिस को एक सूचना मिली कि एक गाड़ी नाले में गिर गई है. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया. इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार चारों व्यक्तियों की मौत हो गई. मृतकों के नाम सोनू, राजेंद्र कुमार, मनोज जैन और दीपक कुमार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details