उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 18, 2021, 3:51 PM IST

ETV Bharat / state

मुख्तार अब्बास नकवी ने मुनव्वर राणा को चुनावी चौपाल पर मनोरंजन करने वाला मानुष बताया

यूपी के रामपुर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मशहूर शायहर मुनव्वर राणा को चुनावी चौपाल पर मनोरंजन करने वाला मानुष बताया.

कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी.
कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी.

रामपुरःजिले के तहसील बिलासपुर के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बयान पर पलटावर किया. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जब चुनाव होता है तो चुनावी चौपाल पर कुछ मनोरंजन मानुष भी घूमते रहते हैं. बता दें कि हाल ही में शायर मुनव्वर राणा ने कहा था कि बयान ओवैसी की मदद से अगर दोबारा योगी उत्तर प्रदेश के सीएम बनेंगे तो वे उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे. मीडिया के इस सवाल पर कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि इस तरह के मनोरंजन मानुष और पॉलिटिकल पर्यटन करने वालों के सवाल का जवाब देना उचित नहीं समझते. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता गंभीर है और गंभीरता के साथ ही उत्तर प्रदेश के चुनाव में लोगों को चुनेगे. भारतीय जनता पार्टी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनेगी. उत्तर प्रदेश में यह जो मनोरंजन मानुष है, दोबारा लोगों को एंटरटेन करते रहेंगे और चले जाएंगे.

कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी.

बिलासपुर के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट रेडिको खेतान की ओर से लगाया गया है. रेडिको खैतान पूरे यूपी में इस तरह के 6 ऑक्सीजन प्लांट लगाएगा. बिलास पुर में रेडिको खेतान ने पहला ऑक्ससीजन प्लांट लगाया है, जिसका शनिवार को कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुभारंभ किया. वहीं, कार्यक्रम में मंच से भाषण देते हुए कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि रेडिको खेतान और केपी सिंह को और उनकी पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने एक बहुत ही अच्छा और समाज की सेहत और सलामती को सुरक्षित करने का एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रबंध किया है. कार्यक्रम में राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख सहित जिले के तमाम आला अधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-शायर मुनव्वर राणा बोले- ओवैसी की मदद से बनी योगी सरकार तो छोड़ दूंगा राज्य

बता दें कि ETV BHART से खास बातचीत में मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर असदुद्दीन ओवैसी की मदद से योगी दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे तो वह यूपी छोड़ कलकत्ता चले जाएंगे. मुनव्वर राणा ने कहा था कि पांच वर्ष से योगी आदित्यनाथ ने आतंक मचा रखा है. योगी आदित्यनाथ को मजा आता है जब मुसलमान परेशान होते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details