उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की कोशिश : मुख्तार अब्बास नकवी

रामपुर पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ध्वजारोहण किया. यहां केंद्रीय कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कुछ लोग किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चलाने की कोशिश कर रहे हैं. ये लोग किसानों के हितैषी न थे, न हैं और न कभी होंगे.

By

Published : Jan 26, 2021, 1:26 PM IST

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पुलिस लाइन में किया ध्वजारोहण.
केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पुलिस लाइन में किया ध्वजारोहण.

रामपुर : गणतंत्र दिवस के मौके पर केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पुलिस लाइन में ध्वजारोहण किया. इस दौरान बच्चों ने महमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया. कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उत्कृष्ट काम करने वाले पुलिसकर्मियों को भी सम्मानित किया. इस दौरान राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओलख और जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सहित सभी तमाम आला अधिकारी मौजूद थे. वहीं कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कुछ लोग किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना चाहते हैं.

कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित.

दरअसल पुलिस लाइन में 26 जनवरी को भव्य कार्यक्रम का आयोजन हर साल की तरह इस बार भी किया गया. इसमें पुलिस लाइन के कर्मचारियों ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से रंगोली बनाई थी. इस दौरान केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने वहां परेड की सलामी ली. साथ ही उन्होंने स्कूली बच्चों के रंगारंग कार्यक्रम का लुत्फ भी उठाया. इस मौके पर काफी लोग मौजूद रहे.

बच्चों ने प्रस्तुत किया महमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम.

वहीं मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने किसानों के बारे में कहा कि हमारा देश लोकतांत्रिक देश, हर व्यक्ति चाहे वो किसान हो, चाहे वह मजदूर हो, चाहे समाज का कोई भी व्यक्ति हो, उसको लोकतांत्रिक ढंग से शांतिपूर्ण ढंग से अपनी बात रखने का अधिकार है. लेकिन कुछ लोग किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चलाने की कोशिश कर रहे हैं. ये लोग किसानों के हितेषी न थे, न हैं और न कभी होंगे. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है. हम किसानों की नियत पर किसी तरह का कोई शक नहीं करते, लेकिन जो भी भ्रम का माहौल बनाने की कोशिश की गई है, वह जल्द से जल्द साफ होगा.

कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित.

ABOUT THE AUTHOR

...view details