उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर: प्रेमी जोड़े को गोली मारने के आरोप में भाई और चाचा गिरफ्तार

By

Published : Sep 14, 2020, 9:41 AM IST

यूपी के रामपुर जिले में प्रेमी जोड़े को गोली मारने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थाना टांडा क्षेत्र में 2 दिन पहले शादी शुदा प्रेमी जोड़े को प्रेमिका के पिता और भाई ने गोली मार दी थी.

लड़की को गोली मारने के आरोप में भाई और चाचा गिरफ्तार.
लड़की को गोली मारने के आरोप में भाई और चाचा गिरफ्तार.

रामपुर :जिले के टांडा थाना क्षेत्र के सैदनगर निवासी प्रशांत नामक के युवक का प्रेम-प्रसंग उत्तराखंड के काशीपुर की एक युवती से चल रहा था. दोनों युवक और युवती शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं थे. जिसके बाद युवती ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ प्रशांत से कोर्ट मैरिज कर ली और उसके घर आकर रहने लगी.

जानकारी के मुताबिक, 11 सितंबर की रात लगभग 11 बजे युवती के पिता और भाई उसके घर पहुंचे. जिसके बाद युवती को समझा कर ले जाने की कोशिश करने लगे. युवती ने जब जाने से मना किया तो उसके पिता और भाई ने अपने बेटी और दामाद दोनों पर गोली चला दी, और फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को युवती के भाई और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपी युवती का पिता अभी पुलिस की पकड़ से दूर है.

आपको को बता दें कि युवती के पिता विनोद कुमार गौतम उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के बसपा जिलाध्यक्ष थे. इस घटना के बाद उनको बसपा जिलाध्यक्ष पद से निष्कासित कर दिया गया है. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गोली लगने की सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल ले आई. जहां से दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. हालांकि दोनों अब खतरे से बाहर हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले के आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details