उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 19, 2019, 7:43 PM IST

ETV Bharat / state

बृजेश पाठक ने आजम खां पर साधा निशाना, कहा- रामपुर आकर करें कानून का सामना

यूपी के रामपुर पहुंचे प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने अधिकारियों संग कानून व्यवस्था पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने आजम खां पर निशाना साधते हुए कहा कि वह रामपुर आये और जनता-कानून का सामना करें. भागने से कुछ नहीं होगा.

बृजेश पाठक ने की प्रेस वार्ता.

रामपुर:जिले के प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक गुरुवार को रामपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गेस्ट हाउस में अधिकारियों संग कानून व्यवस्था पर चर्चा की और उसके बाद विकास भवन में प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता के दौरान प्रभारी मंत्री योगी सरकार की योजनाओं का गुणगान करते नजर आये.

बृजेश पाठक ने आजम खां पर साधा निशाना.


आजम खां पर साधा निशाना-
वहीं प्रभारी मंत्री ने आजम खां पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजम खां रामपुर आये और जनता-कानून का सामना करें. भागने से कुछ नहीं होगा. मीडिया ने आजम खां पर दर्ज मुकदमों के बारे में प्रभारी मंत्री से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने अलग से कोई कार्रवाई नहीं की है. रामपुर की पीड़ित जनता ने जो शिकायते की हैं, उन्हीं शिकायतों के आधार पर और कानूनी दायरे में रहकर कार्रवाई की जा रही है. हमने खुलेआम कहा है कि जो भी पीड़ित व्यक्ति शिकायत करेगा, हम उसकी शिकायत की सुनवाई करेंगे. जिस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर होती है उसे पुलिस पकड़ती है या वह खुद सरेंडर करता है.

पढ़ें:- रामपुर: आजम खां सहित 4 लोगों पर बिल्डिंग कब्जा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज

इस के बाद प्रभारी मंत्री ने आजम खां का नाम लिए बगैर कहा कि वे इस परिस्थिति में फरार हैं. यह तो उनकी पार्टी के मुखिया को सोचना चाहिए कि वह अपने नेता को कहें कि वह रामपुर जाकर जनता का सामना करें और कानून का सामना करें. रामपुर में पीड़ित की संख्या हजारों में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details