उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर की जनता से बोले आजम खां, 'आइए गले लगिए, छोड़िये साजिश करने वालों को'

By

Published : Sep 30, 2019, 8:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के रामपुर में आजम खां काफी लंबे वक्त के बाद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रामपुर की जनता से कहा कि मैंने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. आइये एक बार हमारे दिल से लगिए और साजिश करने वालों को अकेला छोड़ दीजिए.

आजम खां.

रामपुर: जिले में एक बार फिर चुनावी माहौल बन चुका है. आजम खां के लोकसभा में पहुंच जाने के बाद रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए सपा पार्टी ने आजम खां की पत्नी तंजीन फातिमा को मजबूत दावेदार मानते हुए चुनावी जंग में उतारा है. वहीं पिछले काफी समय से मुसीबतों में चल रहे आजम खां लंबे समय के बाद रामपुर लौटे. उन्होंने कहा मुझे अदालत के फैसले पर विश्वास है.

आजम खां काफी समय बाद रामपुर पहुंचे.

आजम खां ने अदालत के फैसले पर विश्वास जताते हुए कहा कि देर है, लेकिन वह देर हमारे लिए हिम्मत है. उन्होंने कहा मुजरिम हैं वो लोग जिन्होंने ऐसा काम किया. बहुत बड़े मुजरिम हैं. मैं अपील करता हूं उन नादान लोगों से चाहे वह आलियागंज से हों, भैंस खाने के लोग हों, आपकी लड़ाई हमारी लड़ाई है.

इसे भी पढ़ें:-रामपुर: SIT को अपना बयान दर्ज कराने अपनी पत्नी और बेटे के साथ महिला थाने पहुंचे आजम खां

उन्होंने रामपुर की जनता से कहा कि हमें मिटाएंगे तो आने वाली नस्लों को मिटाएंगे. आने वाले इकलौते सुनहरे इतिहास को मिटाएंगे. गुरूर मत करिए, तकब्बुर मत करिए. आइये हमारे बड़े हुए हाथ हैं, एक बार हमारे दिल से लगिए. अकेला छोड़ दीजिए साजिश करने वालों को और दोष दीजिए उन सत्ताधारियों को जो आपके तुम्हारे साथ कुछ इंसाफ कर देते. उन्होंने आगे कहा कि राहें सख्त नहीं राहें बहुत आसान हैं. भारतीय जनता पार्टी को मालूम था कि उन्हें यहां से सीट नहीं मिल सकती, वरना मजबूत कैंडिडेट होते और होते नहीं कैंडिडेट होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details