उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 12, 2019, 5:37 PM IST

ETV Bharat / state

आजम खान ने 20 जून को काला दिवस मनाने का किया एलान

सपा सांसद आजम खान ने मंगलवार को जीत के जलसे में की गई पुलिस की कार्रवाई को गलत ठहराया. उन्होंने कहा कि इसके विरोध में आने वाली 20 तारीख को 'नागरिक अधिकार बचाओ' काला दिवस मनाया जाएगा.

आजम खान, सपा सांसद.

रामपुर: सपा नेता और सांसद आजम खान ने बुधवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान आजम खान ने उनकी जीत के जलसे में जिला प्रशासन के रवैये के खिलाफ आक्रोश जताया. उन्होंने कहा कि अगर हमने दो-चार मिनट सभा देर तक चला ली तो इसमें हमसे ऐसा क्या जुर्म हो गया.

आजम खान ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल.

जिला प्रशासन पर जमकर साधा निशाना

  • सपा नेता और रामपुर से सांसद आजम खान की जिला प्रशासन से तल्खी कम होने का नाम नहीं ले रही है.
  • दिन ब दिन दोनों एक दूसरे के सामने नजर आते हैं लेकिन न तो जिला प्रशासन अपने रवैए में बदलाव लाना चाहता है और न ही आजम खान अपने रवैये में बदलाव ला रहे हैं.
  • आजम खान ने बुधवार को अपने कैंप कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता के आयोजन के दौरान पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए.
  • उन्होंने कहा कि अगर हमने दो-चार मिनट अपनी सभा देर तक कर ली तो इसके लिए जर्मनी फौजों को बम बार्ट करने की क्या जरूरत थी.
  • आजम ने कहा कि रामपुर की संसदीय सीट जीतने को मातम में बदलने की कोशिश की जा रही है.
  • सपा सांसद ने कहा कि थाने में बैठकर मुकदमा कायम कर देना चाहिए था, लेकिन बीच में जलसे को बंद कराने की कोशिश क्यों की गई.
  • उन्होंने पुलिसिया कार्रवाई को सरकार के इशारे पर की गई कार्रवाई बताया.

आजम खान ने कहा कि इस नाजी आतंकवाद के खिलाफ हम पर आतंकी हमला हुआ. इसके विरोध में आने वाली 20 तारीख को जब देश के राष्ट्रपति दोनों सदनों को खिताब करेंगे उस दौरान रामपुर जिले के लोग इस का विरोध करने के लिए 'नागरिक अधिकार बचाओ' काला दिवस मनाएंगे. लोग अपने हाथों पर काली पट्टी बांधकर अपने घरों पर काले झंडे लगाकर विरोध करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details