उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर: लखनऊ रवाना होने से पहले आजम खां ने अम्मी-अब्बू को किया याद, कब्र पर फातिहा पढ़ी

By

Published : May 23, 2022, 11:28 AM IST

सपा नेता आजम खां अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ रामपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो गए. इससे पहले आजम खां घर से निकले और कुछ दूरी पर स्थित कब्रिस्तान में दफन अपने माता-पिता की कब्र पर गए, जहां पर उन्होंने फातिहा पढ़ी.

etv bharat
आज़म खान देर रात लखनऊ के लिए हुए रवाना

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कारण साफ है कि लखनऊ में विधानसभा का सत्र शुरू होना है. आजम खां जेल में रहने के चलते अपने विधायक पद की शपथ नहीं ले पाए थे. उनके विधानसभा सत्र में शामिल होने को लेकर लगातार संशय बना हुआ था, लेकिन अब स्थिति साफ हो चुकी है और देर रात्रि में आजम खां अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं. इससे पहले वह घर से निकलकर कुछ दूरी पर स्थित कब्रिस्तान में अपने मां-पिता की क़ब्र पर गए, जहां पर उन्होंने फातिहा पढ़ी और उन्हें याद किया.

सपा नेता आजम खां देर रात और उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म जो स्वार से विधायक हैं. दोनों पिता पुत्र लखनऊ के लिए रवाना हुए. इससे पहले उन्होंने अपने आवास पर समर्थकों से मुलाकात की. उसके बाद आजम खां कब्रिस्तान गए, जहां उन्होंने अपने माता-पिता की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ी. उसके बाद आजम खां और अब्दुल्ला आजम खान कार से लखनऊ के लिए रवाना हुए.

बता दें कि आजम खां बीते दिन सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा होकर घर आए हैं. आजम खां ने मुश्किल वक्त में अपनों के साथ नहीं देने का आरोप लगाते हुए सपा मुखिया पर तंज कसा था.



ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details