उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: सहायक प्रबंधक रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

रामपुर में मुरादाबाद की एंटी करप्शन टीम ने समाज कल्याण विभाग के सहायक प्रबंधक को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. सहायक प्रबंधक पर ऋण की किश्त के नाम पर 5 हजार रुपये मांगने का आरोप है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Mar 12, 2019, 11:30 PM IST

मुरादाबाद की एंटी करप्शन टीम के प्रभारी निरीक्षक अब्दुल रज्जाक

रामपुर : मुरादाबाद की एंटी करप्शन टीम ने सहायक प्रबंधक को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. सहायक प्रबंधक पर ऋण की किस्त के नाम पर 5 हजार रुपये मांगने का आरोप है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी देते मुरादाबाद की एंटी करप्शन टीम के प्रभारी निरीक्षक अब्दुल रज्जाक.

बता दें कि नरेंद्र कुमार विकास भवन में समाज कल्याण अधिकारी के स्टेनो के पद पर कार्यरत है. उनके पास सहायक प्रबंधक का भी चार्ज है. नरेंद्र कुमार को मंगलवार को मुरादाबाद की एंटी करप्शन टीम ने 5 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

मुरादाबाद की एंटी करप्शन टीम के प्रभारी निरीक्षक अब्दुल रज्जाक ने बताया शाहबाद के राकेश बाबू ने शिकायत की थी कि उसने उत्तर प्रदेश वित्त विभाग से 80 हजार का लोन लिया था. जिसकी अगली किस्त के नाम पर सहायक प्रबंधक नरेंद्र कुमार 5 हजार की रिश्वत मांग रहा था. शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए नरेंद्र कुमार को 5 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details