उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 10

By

Published : May 15, 2020, 11:18 PM IST

रामपुर जनपद के दुर्ग नगला गांव में एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद गांव को हॉटस्पॉट जोन घोषित कर दिया गया है. मरीज 1 मई को अहमदाबाद से लौटा था.

rampur news
कोरोना संक्रमित क्षेत्र का जायजा लेते पुलिस अधिकारी

रामपुर: थाना शहजाद स्थित दुर्ग नगला गांव में शुक्रवार को एक कोरोना मरीज मिलने के बाद अब जिले में संक्रमितों की संख्या 10 हो गई है. साथ ही एक नया हॉटस्पॉट भी घोषित हो गया है. डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने ग्रामीणों को मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है.

दुर्ग नगला गांव निवासी कोरोना मरीज 1 मई को अहमदाबाद से रामपुर आया था. संदिग्ध लक्षण पाए जाने पर उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. 9 मई को युवक के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसकी कल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए स्वास्थ विभाग की टीम ने आज मरीज के परिजनों को भी आइसोलेट कर दिया. साथ ही गांव को हॉटस्पॉट जोन घोषित कर दिया गया है.

डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि जिले में 9 मई को कुछ सैंपल कलेक्ट किए गए थे. जिनकी कल रात को रिपोर्ट आई, उनमें दुर्ग नगला क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है. मरीज के परिजनों को आइसोलेट कर गांव को हॉटस्पॉट जोन घोषित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details