उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, आजम खां का किया बचाव

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के सीएम योगी, डिप्टी सीएम पर कई मुकदमे दर्ज हैं. आजम खां का बचाव करते हुए कहा कि उन पर ऐसे मुकदमे दर्ज हो रहे हैं, जिनका कोई वजूद नहीं है.

By

Published : Sep 14, 2019, 1:35 AM IST

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव.

रामपुर:आजम खां पर हो रहे लगातार मुकदमों के विरोध में शुक्रवार को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे. अखिलेश यादव दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत रामपुर पहुंचे. इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी पर ही कई मुकदमे दर्ज हैं.

रामपुर में योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव.


अखिलेश यादव ने आजम खां का किया बचाव-
रामपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजम खां का बचाव किया. उन्होंने आजम खां का समर्थन करते हुए कहा कि एक के बाद एक मुकदमे दर्ज हो रहे हैं. उन मुकदमों से यह लगता है कि लिखने वाला एक ही है. उन्होंने कहा कि आजम खां पर ऐसे मुकदमे दर्ज हो रहे हैं, जिनका कोई वजूद नहीं है.

इसे भी पढ़ें:- रामपुर पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना-
भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग सरकार में हैं कभी उनका बायोडाटा पढ़ा है. हमें कहते थे कि यह गुंडों वाली पार्टी है. अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठा और उन पर जो मुकदमे दर्ज हैं, उनकी एफआईआर मीडिया को दिखाई जो इलेक्शन कमीशन में दर्ज है. प्रदेश के मुख्यमंत्री पर मुकदमे दर्ज हैं. उनके डिप्टी सीएम पर मुकदमे दर्ज हैं और न जाने कितने मंत्री हैं, उन पर भी मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details