उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुरः अखिलेश यादव ने डीएम पर कसा तंज, कहा- कितनी बकरियां चाहिए उन्हें

उत्तर प्रदेश के रामपुर में आजम खां पर हो रहे लगातार मुकदमों के चलते अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे. जहा उन्होंने अपने सम्बोधन के दौरान डीएम और बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए आजम खां का बचाव किया.

By

Published : Sep 14, 2019, 7:49 AM IST

अखिलेश यादव का रामपुर दौरा.

रामपुरः जिले में सपा कार्यकर्ताओं ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत किया. शुक्रवार को अखिलेश यादव 10:30 बजे लखनऊ से रामपुर के लिए रवाना हुए थे. दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत रामपुर पहुंच कर उन्होंने हमसफर रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. अपने सम्बोधन में आजम खां का समर्थन और बचाव करते हुए उन्होंने डीएम पर तंज कसा.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साधा डीएम पर निशाना.
इसे भी पढ़ें-रामपुर: योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, आजम खां का किया बचाव

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साधा डीएम पर निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने सम्बोधन में एक बार फिर भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ह्यूमन राइट की रिपोर्ट कहती है, सबसे ज्यादा झूठे और फर्जी एनकाउंटर उत्तर प्रदेश में हुए हैं. भाजपा सरकार ने यूपी को क्या बना दिया है.

कभी इतना पैसा और कभी पुलिस ने ऐसा अन्याय नहीं किया होगा जैसा हमारे कन्नौज और रामपुर में हुआ है. आप तो जीत गए, लेकिन हमारे कुछ पैसे के चक्कर में ध्यान नहीं दे पाए. हमारे कप्तान साहब आज भी इंतजार कर रहे हैं कि नोएडा कब जाएंगे.

वहीं अखिलेश यादव ने आजम खां पर लगे बकरी चोरी के मामले में डीएम पर तंज कसा. उन्होंने कहा मैं डीएम साहब से कहना चाहता हूं कि उन्हें कितनी बकरियां चाहिए मैं लाऊंगा बकरियां. कितनी गाय भैंसे चाहिए बता दें हम भिजवा देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details