उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: आजम खान के कब्जे से पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस हुआ मुक्त

सपा के कद्दावर नेता और सांसद आजम खान के कब्जे से जिला प्रशासन ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस को मुक्त करा लिया है. बात दें कि गेस्ट हाउस का रास्ता आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार से होकर जाता है जिसके चलते सालों से इस गेस्ट हाउस पर आजम खान का स्वामित्व था.

By

Published : Sep 12, 2019, 10:21 PM IST

आजम खान के कब्जे से पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस हुआ मुक्त

रामपुर:सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जौहर यूनिवर्सिटी में बने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस का है जिसे सपा शासनकाल में पीडब्ल्यूडी विभाग ने बनवाया था और उस पर अब तक आजम खान का कब्जा था. लेकिन अब प्रशासन ने इस गेस्ट हाउस को आजम खान के कब्जे से मुक्त कराया है.

जानकारी देते अपर जिलाधिकारी.

इसे भी पढ़ें :- रामपुर: आजम खां की पत्नी और दो बेटों पर मुकदमा दर्ज

पीडब्ल्यू गेस्ट हाउस हुआ मुक्त

सपा सांसद आजम खान की मौलाना मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के परिसर में सपा शासनकाल में पीडब्ल्यूडी विभाग का इस्तेमाल करते हुये आजम खान ने गेस्ट हाउस बनवाया था. जिसके बाद उस पर आजम खान का स्वामित्व था

लेकिन अब जिला प्रशासन ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस को आजम खान के कब्जे से मुक्त कराया है. साथ ही उसकी साफ-सफाई दुरुस्त कराई गई और जिलाधिकारी के निर्देशन के बाद उसका नामकरण एपीजे अबुल कलाम आजाद के नाम पर भी कर दिया गया है.


गेस्ट हाउस बहुत अच्छा बना हुआ है. इसमें 3 सूट्स बने हुए हैं, एक सिंगल रूम और मीटिंग हॉल बना हुआ है. जिलाधिकारी के निर्देशन में एपीजे अबुल कलाम आजाद विशिष्ट कैटेगरी के रूप में इसको हम लोग प्रचारित कर रहे हैं. इस गेस्ट हाउस का रास्ता जौहर यूनिवर्सिटी और दूसरी ओर से भी है. वहीं किसी तरह का अवरोध ना हो इसके बारे में संज्ञानित कर दिया गया है.
-जे.पी. गुप्ता, अपर जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details