उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: रमजान को लेकर प्रशासन की तैयारियां पूरी

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में लॉकडाउन के दौरान रमजान और ईद को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है. जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने लोगों से अपील की है कि रमजान के दौरान लोग घरों से बाहर न निकलें. इस दौरान जिन भी चीजों की जरूरत होगी, वह लोगों के घरों तक पहुंचाई जाएगी.

By

Published : Apr 21, 2020, 10:18 PM IST

Updated : May 29, 2020, 6:49 PM IST

मस्जिदों को किया जाएगा सैनिटाइज
मस्जिदों को किया जाएगा सैनिटाइज

रामपुर: कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है. देश के पीएम और राज्यों के सीएम के साथ-साथ जिला प्रशासन लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. वहीं आने वाले रमजान और ईद को लेकर भी प्रशासन अलर्ट हो गया है. रमजान के महीने में किसी को किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो, इसके लिए पूरा इंतजाम कर लिया गया है.

जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग रमजान के महीने में बाहर न निकलें. नमाज मस्जिदों में न अदा करके घर पर ही अदा करें. रमजान के दौरान इस्तेमाल में आने वाली खाने-पीने की वस्तुओं की सूची बनाई जा चुकी है. सामानों को बनाने वाले और उसका वितरण करने वालों को भी चिन्हित कर लिया गया है. वे लोग हर मोहल्ले में जाकर घर-घर सामान का वितरण करेंगे. जिलाधिकारी ने कहा कि मस्जिदों को सैनिटाइज कराने का काम किया जा रहा है. जो भी लोग मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए नियुक्त किए गए हैं, सिर्फ वहीं पांच लोग नमाज पढ़ेंगे.

Last Updated : May 29, 2020, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details