उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसानों के समर्थन में उतरे अभिनेता रजा मुराद, कही ये बात

By

Published : Dec 12, 2020, 9:48 PM IST

अभिनेता रजा मुराद ने नए कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में आवाज उठाई. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को प्रदर्शन करने का हक है, लेकिन ये प्रदर्शन शांति ढंग से होना चाहिए.

अभिनेता रजा मुराद.
अभिनेता रजा मुराद.

रामपुर:नए कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों को अभिनेता रजा मुराद का समर्थन मिला है. अभिनेता रजा मुराद अपने जन्म स्थली रामपुर पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की और किसानों के धरना-प्रदर्शन को समर्थन दिया.

अभिनेता रजा मुराद.

शांति ढंग से प्रदर्शन करें किसान

किसानों से आह्वान करते हुए रजा मुराद ने कहा कि किसानों को शांति ढंग से धरना-प्रदर्शन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जितना महत्वपूर्ण देश का जवान है, उतना ही देश का किसान भी महत्वपूर्ण है. दुनिया में कोई ऐसी समस्या नहीं है, जिसका कोई समाधान नहीं है.

रजा मुराद ने बताया कि प्रजातंत्र में हर एक इंसान को अपनी बात कहने का हक है. हर इंसान को प्रोटेस्ट करने का हक है. हर इंसान को धरना देने का हक है. उन्होंने बताया कि अगर ऊपर वाले ने कोई समस्या बनाई है तो उसका समाधान भी बनाया है. कोई ऐसी समस्या नहीं है कि जिसका कोई समाधान नहीं है.

जनता को न हो परेशानी
रजा मुराद ने कहा कि मैं यह कहता हूं कि कोई भी प्रदर्शन उग्र नहीं होना चाहिए. उसमें हिंसा नहीं होनी चाहिए. वायलेंस नहीं होना चाहिए. आप कोई ऐसा कदम न उठाएं, जिससे आम जनता को परेशानी हो.

इसे भी पढ़ें-राम की अयोध्या में 17 अक्टूबर से रामलीला, बॉलीवुड अभिनेता पहुंचे रोल निभाने

ABOUT THE AUTHOR

...view details