उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर मनचले ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला, अपहरण की कोशिश

By

Published : Apr 18, 2022, 11:04 AM IST

रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के एक घर में घुसकर मनचले ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. परिजनों ने युवती को देर रात रामपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है.

रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र
रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र

रामपुरःजिले केकोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के आगापुर में घर में घुसकर मनचले ने युवती पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं मनचले ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर युवती के अपहरण की भी कोशिश की. घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गई. इसके बाद हमलावर फरार हो गए. मामले में पुलिस आरोपी धीरेंद्र यादव सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्जकर गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

सिरफिरे ने युवती पर दरांती से हमला किया. इस दौरान युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके सिर में चोट लग गई और उंगलियां भी कट गईंं. उसकी चीख सुनकर ऊपर के कमरे में मौजूद युवती की मां ने आकर उसे बचाया. शोर सुनकर पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. वहीं, पड़ोसियों को देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया. सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने युवती को देर रात रामपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी.

पुलिस अधीक्षक संसार सिंह

यह भी पढ़ें- ताजनगरी पुलिस ने इस गैंग के सरगना को किया गिरफ्तार, काफी लंबे समय से थी तलाश

घायल युवती ने बताया कि वह जनता हॉस्पिटल में काम करती थी. वहां पर धीरेंद्र यादव नाम का एक लड़का भी काम करता था. धीरेंद्र की पत्नी ने प्रेम प्रसंग के शक में उसके और धीरेंद्र के खिलाफ एफआईआर लिखाई थी. वह 10 से 5 तक ड्यूटी करती है. धीरेंद्र अपने साथियों के साथ उसके घर पर आ गया और उसने उस पर हमला कर दिया. इस दौरान उसके सिर में चोट लग गई और हाथ की उंगलियां कट गईंं.

घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि एक छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है. धीरेंद्र यादव नाम का एक लड़का है. ये अपने तीन साथियों के साथ एक लड़की के घर पर गया उसके साथ छेड़छाड़ कर अपहरण का प्रयास किया. युवक ने घर वालों पर भी हमला कर दिया. इस संबंध में थाना सिविल लाइंस में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. मामले में आरोपी युवक धीरेंद्र यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details