उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व मंत्री नवेद मियां ने कहा- आजम खान का मरते दम तक करेंगे विरोध

By

Published : May 1, 2023, 6:05 PM IST

Updated : May 1, 2023, 6:30 PM IST

रामपुर की स्वार टांडा विधानसभा सीट के उपचुनाव में अपना दल एस के प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी को पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां ने समर्थन दिया है. उन्होंने कहा कि वह मरते दम तक आजम खान का विरोध करते रहेंगे.

पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली
पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली

पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली.

रामपुर: स्वार विधानसभा सीट के उपचुनाव में अपना दल एस, पीस पार्टी और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव के मैदान में है. सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. सोमवार को पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने अपना दल एस के प्रत्याशी शफीक अहमद को अपना समर्थन दिया है. उन्होंने कहा कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हैं. उनका जो भी प्रत्याशी चुनाव मैदान में होगा. वह उसका समर्थन करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वह आजम खान का मरते दम तक विरोध करेंगे.

पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जिले में स्वार टांडा विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. उस सिलसिले में वह अपने समर्थन को लेकर एक बार फिर स्पष्ट करना चाहते हैं कि, वह पहले दो चुनाव में भी खुलकर जो बोले हैं, वही खुलकर किए हैं. वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हैं. इस चुनाव में अपना दल एस के प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी, पीस पार्टी से प्रत्याशी डॉ. नाजिया सिद्दीकी और समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अनुराधा चौहान हैं.

इसके पहले भी रामपुर शहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुआ था. उसमें भी पूर्व मंत्री नवेद मियां ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आकाश सक्सेना का समर्थन किया था. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था. अब एक बार फिर से पूर्व मंत्री ने अपना समर्थन अपना दल एस के प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी को दिया है.

पूर्व मंत्री नावेद मियां ने कहा कि स्वार टांडा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है. वह यहां खुद इस विधानसभा सीट से चार बार विधायक रह चुके हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी वह सीएम के प्रत्याशी का ही समर्थन करेंगे. उन्होंने कहा कि वह आजम और उसके परिवार का विरोध मरते दम तक करेंगे. उनसे समझौते का कोई खाना खुला नहीं रहेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि, वह किसी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं.

वहीं, अपना दल एस के प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी स्वार टांडा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के प्रत्याशी हैं. उन्होंने पूर्व मंत्री नवेद मियां का शुक्रिया अदा किया. इसके बाद उन्होंने कहा कि नवेद के आने से उन्हें बहुत फायदा होगा. अपना दल एस प्रत्याशी ने कहा कि जनता विकास के मुद्दे पर वोट करेगी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी जीत को लेकर कहा कि वह 100% चुनाव जीतेंगे और सपा उम्मीदवार की जमानत जप्त होगी.

यह भी पढ़ें- संभल का चार मंजिला मकान ढहने के मामले में FIR दर्ज, नगर पंचायत की ईओ को बनाया गया आरोपी

Last Updated : May 1, 2023, 6:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details