उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजम खां के खिलाफ 1982 से अब तक 76 मुकदमे दर्ज

रामपुर के मौजूदा सपा सांसद आजम खां पर अब तक कुल 76 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. एसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि आजम खां पर दर्ज सभी मुकदमे साल 1982 से लेकर अब तक के बीच के हैं. उन्होंने बताया कि सभी मामलों पर तफ्तीश की जा रही है.

By

Published : Aug 31, 2019, 3:11 PM IST

आजम खां

रामपुर:सपा नेता और रामपुर से सांसद आजम खां पर अब तक 76 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आजम खां पर 76 मुकदमे पंजीकृत हो चुके हैं. इसमें 1982 से लेकर अभी तक जो भी तहरीर हैं, उनमें सभी शामिल हैं. इसमें महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी से लेकर किसानों की जमीनों पर अवैध कब्जे और साथ ही साथ कुछ लोगों के घर तुड़वाकर लूटपाट करने के मामले समेत सभी 76 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

जानकारी देते एसपी अजयपाल शर्मा.

उन्होंने बताया कि इन मामलों में कई मामले काफी पुराने हैं, जिसमें इन्वेस्टिगेशन फीड हो चुकी है. हाल फिलहाल में जो मुकदमे हैं, उनकी तफ्तीश की जा रही है. इसमें कई धाराएं ऐसी हैं, जिसमें गिरफ्तारी का प्रावधान है. फिलहाल जो हमारी तफ्तीश चल रही है, उसमें कई पहलू हैं. सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. साथ ही और भी जानकारी जुटाई जा रही है. उन तथ्यों और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details