उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 26, 2020, 9:18 AM IST

Updated : Feb 26, 2020, 5:19 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर: सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

etv bharat
भीषण सड़क हादसा

09:01 February 26

कार और बस में भिड़त

भीषण सड़क हादसा

रामपुर: जिले के शाहबाद थाना क्षेत्र में बुधवार को सुबह एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें बोलेरो कार और प्राइवेट बस में भिड़ंत हो गई. हादसे में बोलेरो कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा अन्य तीन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं बस सवार एक बच्चा भी इस घटना में घायल हुआ है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सहित सभी अधिकारीगण जिला अस्पताल पहुंचे.

सूचना के मुताबिक मरने वालों में मुकेश, हरवीर, अमित,रिंकू और शिवचरण शाहबाद के राणा शूगर मिल में काम करते थे. वहीं घटना में अन्य घायल उपचार के लिए निजी अस्पतालों में चले गए हैं, जिनका विवरण प्रशासन की ओर से इकट्ठा किया जा रहा है.

 

घटना शाहबाद से ढकिया की तरफ जाने वाले मंदार गांव का है, जहां बदायूं से शादी समारोह से लौट रही बस और बोलेरो कार में भिड़ंत हो गई. बोलेरो कार में राणा शुगर मिल के 8 कर्मचारी सवार थे, जिसमें से पांच की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन अन्य घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. बस सवार एक बच्चा भी दुर्घटना में घायल हुआ है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इसके अतिरिक्त अन्य घायलों का विवरण इकट्ठा किया जा रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
-आंजनेय कुमार, डीएम
 

Last Updated : Feb 26, 2020, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details