उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुरः कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 15 मजदूर घायल

यूपी के रामपुर जिले में एक कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई. जिसमें 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Jun 26, 2020, 10:53 AM IST

Updated : Jul 18, 2020, 3:12 PM IST

etv bharat
अनियंत्रित होकर ट्राली से टकराई कार

रामपुरः जिले के कोतवाली मिलक थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना के दौरान 15 लोग घायल हो गए. दरअसल शुक्रवार की सुबह एक कार लकड़ी से भरी हुई ट्राली में पीछे से टकरा गई. स्थानीय लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला. साथ ही आनन-फानन घटना की सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मिलक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायलों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

पंजाब से बिहार जा रहे थे कार सवार
रामपुर जिले के मिलक थाना क्षेत्र में एक कार ट्राली से टकरा गई. जिसमें 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के दौरान किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है. सभी कार सवार पंजाब से बिहार जा रहे थे. ये सभी लोग श्रमिक हैं जो गैर प्रांत में काम करते हैं. फिलहाल सभी घायलों का रामपुर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई कार
रामपुर जिले में सड़क दुर्घटना के दौरान 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार एक बोलेरो कार लकड़ी से लदी हुई ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई. कार अनियंत्रित होकर ट्राली में पीछे से टकराई थी. दुर्घटना में घायल सभी लोग श्रमिक हैं, जो पंजाब से बिहार जा रहे थे. फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Last Updated : Jul 18, 2020, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details