उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत में खून से लथपथ मिला युवक का शव, कटा हुआ था गला

रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक का रक्त रंजित शव खेत में पड़ा मिला. उसकी शिनाख्त हो गई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Oct 19, 2021, 2:01 PM IST

Updated : Oct 19, 2021, 2:12 PM IST

युवक का शव
युवक का शव

रायबरेली: ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग गांव के पास मंगलवार को एक युवक का रक्त रंजित शव मिलने से हड़कम्प मच गया. आसपास के लोगों ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो पहचान बाबूगंज निवासी दीपक सिंह के रूप में हुई. मामले की सूचना तत्काल परिजनों को दी गई. पुलिस की टीम के साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच पड़ताल शुरू कर दी. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर मामले की जांच शुरू कर दी गई.

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग गांव के पास ग्रामीणों ने एक युवक के शव को खून से लथपथ देखा. युवक का गला कटा हुआ था और मौके पर खून बिखरा हुआ था. यह देख मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. सूचना पर ऊंचाहार कोतवाली के साथ ही एसओजी व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराई. शिनाख्त के बाद इसकी सूचना तत्काल परिजनों को दी गई. मृतक का बड़ा भाई मौके पर पहुंचा और उसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

जानकारी देते एएसपी.

यह भी पढ़ें:ललितपुर में 12 साल की किशोरी से रेप, हत्या की जताई आशंका

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक का शव मिला है. सूचना पर एसओजी टीम व फोरेंसिक टीम स्थानीय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची. मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई, जोकि बाबूगंज के पास का रहने वाला है. मृतक के बड़े भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख लिया गया है. आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Last Updated : Oct 19, 2021, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details