उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: गंगा स्नान से लौट रही दिव्यांग युवती से दुष्कर्म

यूपी के रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में दिव्यांग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक युवती गंगा स्न्नान कर घर वापस लौट रही थी. पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 10, 2020, 5:43 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

 दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म
दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म

रायबरेली:जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र से एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां घर से गंगा स्नान को गई एक दिव्यांग युवती जब वापसी कर रही थी तो एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी तरह युवती घर पहुंचकर परिजनों को घटना की सूचना दी. युवती को सीएचसी ऊंचाहार में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जान से मारने के लिए दबाया गला
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक दिव्यांग युवती गंगा स्नान के लिए खरौली घाट पर गई थी. जब वह स्नान व पूजा कर वापस लौट रही थी तो रास्ते में गांव के एक युवक ने उसे झाड़ियों में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसने गला दबाकर युवती को मारने की कोशिश भी की.

मृत समझकर मौके से फरार
पीड़िता को जब होश आया तो वो किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी और पीड़िता को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऊंचाहार लेकर पहुंचे. इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई. सीएचसी में मौजूद चिकित्सक ने युवती का इलाज शुरू कर दिया. परिजनों ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी. कोतवाल ऊंचाहार पंकज तिवारी ने बताया कि दुष्कर्म के मामले की तहरीर मिली है, जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details