उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शिक्षक द्वारा छात्रों को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. सूचना पर डीएम शुभ्रा सक्सेना ने अधिकारियों को मौके पर भेजा है. साथ ही जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन भी कर दिया गया है.

By

Published : Nov 13, 2019, 3:16 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

डीएम.

रायबरेली: मिल एरिया थाना क्षेत्र के चक धरोहर में संचालित गांधी निकेतन के बाल संरक्षण गृह में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते सोमवार को बाल संरक्षण गृह में कार्यरत बाल संरक्षण अधिकारी ममता दुबे को कुछ छात्रों ने पीट दिया था और मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. वहीं आज एक वीडियो फिर वायरल हुआ, जिसमें एक शिक्षक छात्रों को बेदर्दी से पीट रहा है. मामला प्रशासन के संज्ञान में आते ही पूरे मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दी गई है.

शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा.

पिटाई का वीडियो वायरल
इस समय गांधी सेवा निकेतन बाल संरक्षण गृह लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ है. चर्चा उस समय तेज हो गई, जब बाल संरक्षण गृह में कार्यरत ममता दुबे नाम की बाल संरक्षण अधिकारी को कुछ छात्रों ने पीट दिया और इसका वीडियो वायरल गया. यह मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि आज फिर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें एक शिक्षक केंद्र के छात्रों को बेरहमी से पीट रहा है.

इस पूरे मामले की जानकारी जब जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को हुई तो उन्होंने मामले की जांच के लिए अधिकारियों को मौके पर भेजा. मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन भी कर दिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details