उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: योगी सरकार के मंत्री मोती सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह शनिवार को रायबरेली दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी सहित विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Oct 11, 2020, 6:45 AM IST

मंत्री मोती सिंह.
मंत्री मोती सिंह.

रायबरेली: जिले में शनिवार को पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. क्षेत्रीय ग्राम्य विकास संस्थान के कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मीडिया से मुखातिब मोती सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष द्वारा पीएम के बुलेट प्रूफ हवाई जहाज को मुद्दा बनाने को लेकर बिना नाम लिए राहुल पर तंज कसा. इस दौरान ग्राम्य विकास मंत्री ने पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को सर्वांगीण विकास के पथ पर तेजी से बढ़ने की बात कही. साथ ही दुनिया भर में भारत नई वैश्विक शक्ति के रूप में उभर आने के दावा भी किया. इसके अलावा रायबरेली के शहीद सीआरपीएफ जवान शैलेन्द्र प्रताप सिंह की शहादत को नमन करते हुए भरोसा दिलाया कि जल्द ही जिले के प्रभारी मंत्री शहीद के घर जाकर उनके परिजनों को सांत्वना देंगे.

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना
दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार के ग्राम विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री और राज्यमंत्री दोनों ही शनिवार को रायबरेली के दौरे पर थे. उनके साथ विभाग के कई तमाम आला अधिकारी भी आज रायबरेली पहुंचे थे. विभागीय कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मोती सिंह ने पत्रकारों से बिना नाम लिए राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी पर जमकर कटाक्ष किया. कांग्रेस शासनकाल में भ्रष्टाचार, धांधली व घोटालों की झड़ी लगने का आरोप लगाया. हालांकि इस दौरान बेहद सतर्कता के साथ वह राहुल गांधी का नाम लेने से बचते रहे और बिना नाम लिया ही हमलावर रुख बरकरार रखा.

शहीद शैलेंद्र प्रताप सिंह के घर जल्द पहुंचेंगे प्रभारी मंत्री
मंत्री से हाल ही में कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान शैलेंद्र प्रताप सिंह के घर किसी भी मंत्री के न पहुंचने के बाबत जब सवाल किया गया तो उन्होंने शहीद को नमन करते हुए इस बाबत जिले के प्रभारी मंत्री का ध्यानाकर्षण कराने की बात कही.

रायबरेली में विभागीय समीक्षा को बताया दुरुस्त
जिला स्तरीय समीक्षा बैठक में शिरकत कर रहे हैं कैबिनेट मंत्री मोती सिंह से जनपद में ग्रामीण विकास के क्षेत्र में सरकार की तमाम महत्वकांक्षी योजनाओं की सूरत-ए-हाल के विषय सवाल किया गया तो उन्होंने कहा रायबरेली जनपद का परफॉर्मेंस संतोषजनक है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसे और बेहतर किया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details