उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेलीः महेश शर्मा ने वकीलों और डॉक्टरों से मिलकर भाजपा के लिए मांगा समर्थन

By

Published : May 4, 2019, 10:35 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक दलों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए सारी ताकत झोंक दी. इसके लिए प्रत्येक वर्ग के मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश की गई. केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा भी अपनी पार्टी उम्मीदवार के लिए समर्थन जुटाते नजर आए.

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने रायबरेली में किया प्रचार

रायबरेली: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा शहर के दीवानी कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं के बीच पहुंचे. सेंट्रल बार एसोसिएशन के सभागार में केंद्रीय मंत्री ने वकीलों से भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी की कमियों को नजरअंदाज करिए और उनकी अच्छाईयों को देखिए.

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने रायबरेली में किया प्रचार

पेशे से चिकित्सक डॉ. महेश शर्मा ने वकील व डॉक्टर दोनों के बीच विश्वास के रिश्ते की दुहाई देते हुए समाज हित में मिलकर आगे बढ़ने की बात कही. भाजपा सरकार की खूबियों को गिनाते हुए डॉ. शर्मा ने देश के विकास में मोदी सरकार के योगदान की जमकर प्रशंसा की. उन्होंने दिनेश प्रताप सिंह को कांग्रेस के विरोध में पार्टी की तरफ से उपयुक्त उम्मीदवार बताते हुए लोकसभा चुनाव में उनको भारी मतों से जिताने की अपील की.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन के निर्देश पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पिछले कुछ दिनों से रायबरेली में प्रचार अभियान को धार देने में जुटे हैं. इसी क्रम में रविवार को प्रचार के अंतिम दिन जिला सत्र व दीवानी न्यायालय में वह वकीलों से रू-ब-रू हुए.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details