उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार बाइकों की टक्कर में दो की मौत, महिला घायल

रायबरेली में गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र ढकिया चौराहे के पास दो तेज रफ्तार बाइकें आपस मे टकरा गईं. भीषण टक्कर में दोनों बाइक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

By

Published : Feb 12, 2021, 3:02 PM IST

दो की मौत
दो की मौत

रायबरेली:जिले के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र ढकिया चौराहे के पास आमने-सामने से आ रही दो तेज रफ्तार बाइकें आपस मे टकरा गईं. भीषण टक्कर में दोनों बाइक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई. आसपास के लोगों की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने एम्बुलेंस से घायल को जिला अस्पताल भेजा. घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जिले के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के गनेशी खेड़ा गांव निवासी राजपाल अपनी पत्नी के साथ बाइक से घर से निकला था. वो गुरुबख्शगंज मार्ग पर ढकिया चौराहे के पास पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक उसकी बाइक से टकरा गई. टक्कर के बाद राजपाल पत्नी के साथ सड़क पर गिर गया. दूसरी बाइक पर सवार लोग भी सड़क पर गिर गए.

आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, चिकित्सक ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. दूसरी बाइक सवार चालक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details