उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली में गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा, बड़ा हादसा होने से बचा

रायबरेली में लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर पलटा सिलेंडरों से लदा ट्रक. सिलेंडरों से लदा ट्रक पलटने के बाद मौके से फरार हुआ चालक. बड़ी अनहोनी होने से गई टल.

By

Published : Jan 9, 2022, 7:42 AM IST

अनियंत्रित होकर पलटा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक
अनियंत्रित होकर पलटा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक

रायबरेली: जिले में ऊंचाहार तहसील क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट के पास लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार देर रात सिलेंडरों से लदा एक ट्रक बेकाबू होकर पलट गया. गनीमत ये रही कि रात का मामला होने के चलते हादसे की जगह पर कोई मौजूद नहीं था. लिहाजा, बड़ी अनहोनी टल गई. चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारू कराया और चालक की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- up assembly election 2022: उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे, 10 मार्च को आएंगे नतीजे


जानकारी के अनुसार, जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक पलट गया. वहीं, सिलेंडर लदे ट्रक को देखकर सड़क पर मौजूद अन्य वाहन जहां के तहां खड़े हो गए. इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल गैस सिलेंडरों में न तो रिसाव हुआ और न ही फटा, जिससे किसी भी तरह की कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई. फिलहाल पुलिस ने यातायात बहाल करा दिया.

ऊंचाहार कोतवाली प्रभारी शिव शंकर सिंह ने बताया कि एक ट्रक पलटने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचा तो हादसे में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है. यातायात बहाल करा दिया गया है. हादसे की जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details