उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: तीन नए कोरोना पॉजिटिव मिले, संख्या बढ़कर 61 हुई

By

Published : May 22, 2020, 5:28 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए है. कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति कुछ दिनों पहले श्रमिक स्पेशल ट्रेन से जनपद लौटे थे. वहीं तीनों संक्रमित व्यक्तियों को रेयान इंटरनेशनल स्कूल शिफ्ट किया जा रहा है. 

तीन व्यक्तियों का रिपोर्ट आया कोरोना पॉजिटिव, three person found corona positive
तीन व्यक्तियों का रिपोर्ट आया कोरोना पॉजिटिव

रायबरेली:जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को तीन कोरोना संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इस केस के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. प्रशासन ने गुरुवार को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के संक्रमण मुक्त होने की जानकारी दी था. वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 10 से कम हो गई थी. लेकिन अगले ही दिन शुक्रवार को तीन और कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया.

तीन व्यक्तियों का रिपोर्ट आया कोरोना पॉजिटिव

जनपद के अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. नागेंद्र ने तीन नए कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि की. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट में से एक मरीज को पहले से ही जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. वहीं दो अन्य मरीजों को भी होम क्वारंटाइन किया गया था.

कोरोना संक्रमित मरीजों को रेयान इंटरनेशनल स्कूल शिफ्ट किया जा रहा है. जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 61 गो गई है. इसमें से कुल 12 एक्टिव केस रह गए है. वहीं कोरोना संक्रमित 48 लोग इलाज के बाद ठीक होकर घर जा चुके है, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

कोरोना संक्रमित मरीज में से एक खीरो थाना क्षेत्र और दूसरा हरचंदपुर थाना क्षेत्र का है. वहीं तीसरा व्यक्ति सलोन कोतवाली क्षेत्रों का निवासी है. ये तीनों स्पेशल ट्रेन से जनपद वापस लौटे थे.




Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details