उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार इनोवा कार अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुसी, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

मंगलवार को यूपी के रायबरेली के बछरांवा थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरौरा गांव के पास एक बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित इनोवा कार अचानक से सड़क किनारे एक चाय के होटल में घुस गई.

By

Published : Aug 23, 2022, 3:42 PM IST

चाय की दुकान में घुसी कार
चाय की दुकान में घुसी कार

रायबरेली : मंगलवार को यूपी के रायबरेली के बछरांवा थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरौरा गांव के पास एक बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित इनोवा कार अचानक से सड़क किनारे एक चाय के होटल में घुस गई. इनोवा होटल की दीवार तोड़ते हुए एक पेड़ से टकराकर रुक गई. इस दौरान होटल संचालक मायाराम, साइकिल सवार व स्कूटी सवार कार की जद में आ गये. तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी पुलिस को दी. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बछरांवा पहुंचाया. जिसके बाद गंभीर हालत देखते हुये उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं इनोवा में सवार लोग घटना के बाद मौके से गायब हो गये. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

होटल संचालक मायाराम के पुत्र अभिषेक ने बताया कि उसके पिता दो व्यक्तियों के साथ मौके पर मौजूद थे. अचानक से कार सड़क से होटल की ओर आई और तीनों को रौंदते हुए पेड़ से टकरा गई. चीख पुकार पर जब तक लोग पहुंचते कार सवार मौके से गायब हो चुके थे. पिता के साथ ही मौजूद दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं इलाज के दौरान वर्मा नाम के व्यक्ति मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : मौत के बाद भी बेजुबान से प्यार, घरवालों ने किया कुत्ते का अंतिम संस्कार

बछरांवा थाना प्रभारी जगदीश यादव ने बताया कि दुर्घटना में होटल संचालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है जहां पर वर्मा नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बाकी की हालत गंभीर है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : फिरोजाबाद में ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत, दंपति समेत 4 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details