उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई सपाई गिरफ्तार

यूपी के रायबरेली में पुलिस ने कई सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को धारा 144 का उल्लघंन करने के मामले में गिरफ्तार किया है. दरअसल बुधवार को सपा कार्यालय पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा पहुंचे थे, जिनके स्वागत के लिए यह नेता और कार्यकर्ता इकट्ठे हुए थे. पुलिस के रोकने पर सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया जिसपर पुलिस ने उन सबको गिरफ्तार किया.

By

Published : Feb 5, 2020, 10:49 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

etv bharat
प्रदेश अध्यक्ष समेत कई सपाई गिरफ्तार

रायबरेली:जिले में बुधवार को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा सपा कार्यालय पहुंचे. उनके स्वागत के लिए पार्टी कार्यालय पर बड़ी संख्या में युवा सपा कार्यकर्ता इकट्ठा हुए.

धारा 144 के उल्लघंन पर सपाई गिरफ्तार.

जिले में अभी भी धारा 144 लागू है. इसे देखते हुए ज्यादा संख्या में एकत्रित सपाइयों को पुलिस ने रोका. पुलिस ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा से वापस जाने के लिए भी कहा. इस पर सपाई रोष में आ गए और सुपर मार्केट में ही धरने पर बैठ गए. इसके बाद पुलिस सभी को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई.

इसे पढ़े-रायबरेली: जल्द पूरा होगा रिंग रोड प्रोजेक्ट, नए वेंडर को सौंपी गई जिम्मेदारी

गिरफ्तार किये गये लोगों में मुख्य रूप से अनीस राजा, वीरेन्द्र यादव, चौधरी सुरेश पटेल, विनोद यादव, हेमंत कुशवाहा, शुभम पाल, अजय यादव, मो0 फहीम, पिन्टू यादव, अखिलेश माही, आदि लोग शामिल हैं. फिलहाल इस मामले पर पुलिस से लेकर प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details