उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नामांकन के दौरान हुआ बवाल, भारी फोर्स के साथ पहुंचे आलाधिकारी

रायबरेली के अमांवा विकासखंड में नामांकन की प्रक्रिया के दौरान पर्चा दाखिल करने गए प्रत्याशी को कुछ असामाजिक तत्वों ने जबरन रोक लिया. इस दौरान जमकर बवाल हुआ और फायरिंग भी हुई. हालांकि पुलिस फायरिंग की बात से इनकार कर रही है.

By

Published : Jun 6, 2021, 7:46 PM IST

नामांकन के दौरान बवाल
नामांकन के दौरान बवाल

रायबरेली: जिले के अमावा विकासखंड में उपचुनाव में क्षेत्र पंचायत का पर्चा दाखिल करने गए प्रत्याशी को कुछ असामाजिक तत्वों ने जबरन रोक लिया. मौके पर धक्कामुक्की के साथ फायरिंग की बात भी सामने आई है. हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है. बवाल की सूचना पर एसडीएम और सीओ के साथ भारी पुलिस बल पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित किया.

नामांकन प्रक्रिया के दौरान हुआ बवाल

हाल ही में चुनाव आयोग ने प्रदेश की रिक्त पंचायत पदों पर उपचुनाव की घोषणा की थी. इसी के चलते अमावा विकासखंड में नामांकन की प्रक्रिया चल रही थी. इसी बीच क्षेत्र का दबंग बॉबी सिंह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और नामांकन करने आये प्रत्याशियों को जबरन रोक लिया. इससे मौके पर बवाल शुरू हो गया. पहले धक्कामुक्की और फिर मारपीट होने लगी. उसके बाद फायरिंग भी हुई, लेकिन पुलिस फायरिंग की बात से इनकार कर रही है.

अमावा विकासखंड में नामांकन के दौरान बवाल होने की सूचना मिली थी. धक्कामुक्की हुई है. फायरिंग होने की बात सामने नहीं आई है. फिलहाल स्थिति सामान्य है. बॉबी सिंह का नाम सामने आया है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

-महिपाल पाठक, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details