उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, 15 घायल

रायबरेली में लालगंज तहसील क्षेत्र में ऐहार स्थित बालेश्वर मंदिर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में ट्रॉली में सवार कई श्रद्धालु घायल हो गए. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं.

By

Published : Mar 11, 2021, 6:04 PM IST

श्रद्धालु से भरी ट्राली पलटी
श्रद्धालु से भरी ट्राली पलटी

रायबरेली: जिले के लालगंज तहसील क्षेत्र के शाहपुर में गुरुवार को श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में ट्राली में सवार कई श्रद्धालु घायल हो गए. जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लालगंज पहुंचाया. वहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:महाशिवरात्रि : मंदिर की व्यवस्था देखने पहुंची SDM ने किया जलाभिषेक

मेला देखने जा रहे थे श्रद्धालु

जिले के लालगंज तहसील क्षेत्र के सरायगुरगुज गांव के कई लोग मेला देखने और बालहेश्वर मंदिर में दर्शन करने गए थे. दर्शन कर लौटते समय ट्रैक्टर ट्रॉली शाहपुर के पास पहुंची तो सामने से आ रहे टेम्पो को क्रॉस करने के दौरान ट्रॉली के पहिये के नीचे ईंट आ गई और वो अनियंत्रित हो कर पटल गई. इससे श्रद्धालु ट्रॉली के नीचे दब गए. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और श्रद्धालुओं को इलाज के लिए सीएचसी लालगंज पहुंचाया. वहां पर मौजूद चिकित्सकों ने उनका इलाज शुरू कर दिया. घायलों में महिलाओं के साथ बच्चे भी शामिल हैं.


सब की हालत स्थिर

सामुदायिक केंद्र लालगंज के चिकित्सक डॉ विमल कुमार ने बताया कि 15 लोगों को एम्बुलेंस से लाया गया था. सभी का प्राथमिक इलाज किया जा रहा है. किसी की भी हालत गंभीर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details