उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत

रायबरेली में दाऊदपुर गांव के पूर्व कोटेदार कोर्ट में पेशी के लिए जा रहे थे. रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में कोटेदार की बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी घायल हो गए.

By

Published : Mar 5, 2021, 7:21 PM IST

सड़क हादसे में हुई मौत
सड़क हादसे में हुई मौत

रायबरेली: जिले के के दाऊदपुर गांव के पूर्व कोटेदार कोर्ट में पेशी के लिए परिवार समेत बाइक से जा रहे थे. तभी डलमऊ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने डलमऊ जगतपुर रोड पर इच्छा सिंह तिराहे पर बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में कोटेदार की पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी और कोटेदार की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:6 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र के अमेठी के पर आएंगी स्मृति ईरानी

आरोपी हुआ गिरफ्तार

घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली उन्होंने तुरंत डलमऊ जगतपुर रोड जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने. डलमऊ एसडीएम राजेंद्र शुक्ला और सीओ डलमऊ अशोक कुमार सिंह के समझाने के बाद ग्रामीणों ने किसी तरह जाम को खोला. इसके बाद जाम में फंसे लोगों ने राहत की सांस ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मौके से ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने शव का करवाया पोस्टमार्टम

गदा गंज थाना क्षेत्र के दाउदपुर गड़ई के पूर्व कोटेदार जगदीश अपनी पत्नी गयादेई और पुत्री ममता के साथ दीवानी में पेशी में जा रहे थे. इच्छा सिंह तिराहे पर डलमऊ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. ट्रक के नीचे आने से ममता की मौके पर ही मौत हो गई. पति-पत्नी की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया. पुलिस ने ट्रक को चालक समेत अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details